Free Mobile Gift!

BGauss का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम समय में चार्ज होगा और चलेगा 123 KM तक जानिए लॉन्च तारीख और कीमत…..

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

BGauss C12i Max 2.0, भारतीय बाजार में इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल की डिमांड बहुत ही तेजी से बढ़ती जा रही है इसी बीच अगर आप भी कोई इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर खरीदने के प्लान कर रहे हैं जिसमें आपका बजट कम है और आप कम बजट में शानदार फीचर वाली इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर तलाश कर रहे हैं, तो बाजार में एक नई इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर लांच होने वाले जिसमें आपको कम कीमत में बहुत ही शानदार रेंज देखने को मिलेगी और फीचर बहुत ही शानदार रहने वाले हैं। हम जिस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम BGauss C12i Max 2.0 है। 

BGauss C12i Max 2.0 Price In India
BGauss C12i Max 2.0 Price In India

BGauss C12i Max 2.0 इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर को मार्च महीने में लॉन्च करने की संभावना है, इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में आपको स्टाइलिश लुक और शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी और यह स्कूटर बहुत ही शानदार रेंज देने वाला है इसलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और BGauss C12i Max 2.0 Launch Date In India Price के बारे में चर्चा करने वाले हैं। 

BGauss C12i Max 2.0 इलेक्ट्रिक स्कूटर में आने वाले सभी फीचर्स

BGauss C12i Max 2.0 में मिलने वाले फीचर की बात करे तो इस स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार और अच्छे फीचर देखने को मिलेंगे। फीचर में हम सबसे पहले स्कूटर में मिलने वाले बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 2.7 kWh लिथियम आयन की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी। यह बैटरी चार्ज होने में तीन से चार घंटे का समय लेती हो और एक बार चार्ज होने पर 123 किलोमीटर तक चलती है। 

इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर मेंआपको 1.5 KW की मोटर देखने को मिलेगी और इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में आपको 60 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देखने को मिलेगी। इसके साथ ही इस स्कूटर में आपको हैडलाइट, टेल लाइट और टर्न सिग्नल लैंप में LED बल्ब देखने को मिलेंगे। इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में आपको ब्रेकिंग सिस्टम में भी काफी अच्छा सिस्टम देखने को मिलता है जब आप इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में ब्रेक लगाते हैं तो यह थोड़ी-थोड़ी चार्ज हो जाते हैं। 

BGauss C12i Max 2.0 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

BGauss C12i Max 2.0 इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की अगर हम कीमत की बात करें तो स्कूटर को मार्च 2024 में भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा और इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की कीमत कीमत के बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं गई है पर सूत्रों के आधार पर मिले खबर से हम कह सकते हैं कि इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की कीमत 1,26,153 रुपए एक्स शोरूम रहने वाली है। 

अगर आपकी कोई बढ़िया है और बेहतरीन फीचर वाले इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर आपके लिए बहुत ही ज्यादा शानदार साबित होने वाला है। इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर कंपनी मार्च महीने में लॉन्च कर देगी और इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार फीचर देखने को मिलेंगे। 

Mahindra Scorpio X Launch Date:Scorpio X भारत में उतरेगी,

आज की हमारी इस पोस्ट में हमने आपको BGauss C12i Max 2.0 इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर के बारे में सारी जानकारी विस्तार से बताइए हमें उम्मीद है कि आपको जानकारी पसंद आई होगी और इसी तरह की नई-नई जानकारी रोजाना पढ़ने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं। 

Leave a comment

लो जी! Komaki Ranger Bike में मिलेगी आपको शानदार माइलेज और काफी अच्छी कीमत लो जी! आ गई बाजार मे Yamaha XSR 155 Bike शानदार लुक और पावरफूल इंजन के साथ लो जी! आ गई बाजार मे Revolt RV400 electric bike प्रीमियम डिज़ाइन और शानदार कीमत के साथ लो जी! आ गई Yamaha R15 V4 Bike इसमे आपको मिलेगी आपको 55.20Kpl का जोरदार माइलेज लो जी! KTM Duke 200 बाइक ने जोरदार फीचर्स और अच्छी माइलेज के साथ बाजार में वापसी की लो जी! लड़कियो के दिलो पर राज करने के लिए OPPO F30 Pro जल्द हो रहा है लॉंच, फीचर और कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे लो जी! 4GB RAM के साथ सिर्फ ₹5,999 में लॉन्च हुआ POCO C61 स्मार्टफोन, जाने स्पेसिफिकेशन Hero Xtreme 125R bike में मिलेगी आपको शानदार लूक और बेहतरीन कीमत