Free Mobile Gift!

Kawasaki Z400 Price In India: KTM को टक्कर देना आया Kawasaki का न्यू बाइक प्रीमियम Design और Features से लेस जाने कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Kawasaki Z400 Price In India: भारत में कवासाकी कंपनी की बाइक्स को लोगों के काफी समय से दिलो पर राज कर रही है। अब, कवासाकी कंपनी बहुत जल्द भारत में नया बाइक Kawasaki Z400 को लॉन्च करने जा रही है, जिसमें शक्तिशाली फीचर्स होंगे।

Kawasaki Z400 बाइक वास्तव में कवासाकी कंपनी का सबसे पावरफुल और बेहतरीन ऑप्शन होगा। इसलिए, चलिए इस पोस्ट में हम Kawasaki Z400 Launch Date In India  और Kawasaki Z400 Price In India के बारे में विस्तार से जानकार करते है।

Kawasaki Z400 Specification 

Bike NameKawasaki Z400
Kawasaki Z400 Launch Date In India November 2024 (Expected)
Kawasaki Z400 Price In India₹4 Lakh(Estimated)
Kawasaki Z400 Engine 296cc Liquid Cooled Parallel Twin Engine
Power 103 PS
Torque 138 Nm
Transmission 6 Speed Gearbox
Kawasaki Z400 FeaturesDigital instrument cluster, dual-channel anti-lock braking system (ABS), slipper clutch

Kawasaki Z400 Features 

Kawasaki Z400 बाइक में हमें कावासाकी के तरफ से कई सारे फीचर्स देखने को मिलता है। यदि इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो हमें इस बाइक में Kawasaki के तरफ से LED हेडलाइट और टेललाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एनालॉग टैकोमीटर, एलईडी टर्न सिग्नल, गियर इंडिकेटर, डुअल-चैनल ABS जैसे कई फीचर्स देखने को मिलता है।

कवासाकी Z400 बाइक में हमें कावासाकी के द्वारा कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस बाइक के फीचर्स की चर्चा करें तो, हमें इसमें कावासाकी के द्वारा LED हेडलाइट और टेललाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एनालॉग टैकोमीटर, एलईडी टर्न सिग्नल, गियर इंडिकेटर, डुअल-चैनल ABS जैसे कई फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Kawasaki Z400 Design 

Kawasaki Z400 Design
____ Kawasaki Z400 Design

Kawasaki Z400 बाइक एक बहुत ही स्टाइलिश साथ ही अट्रैक्टिव स्पोर्ट्स नेकेड बाइक है। इस बाइक के डिजाइन की बात करें तो हमें इस बाइक में एलईडी हेडलैम्प और टेललैम्प, मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट-स्टाइल सीट और अलॉय व्हील देखने को मिलता है।

कवासाकी Z400 बाइक एक बहुत ही स्टाइलिश और आकर्षक स्पोर्ट्स नेकेड बाइक है। बात करते है इस स्टाइलिश बाइक के डिजाइन की तो हमें इसमें एलईडी हेडलैम्प और टेललैम्प, मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट-स्टाइल सीट, और अलॉय व्हील देखने को मिल जाता है।

Kawasaki Z400 Engine 

Kawasaki Z400 Engine
____ Kawasaki Z400 Engine

कवासाकी Z400 बाइक एक बहुत ही शक्तिशाली वाहन होने वाला है। इस बाइक के इंजन के बारे में बात करें तो हमें यहाँ कवासाकी के द्वारा 399cc का लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, पैरेलल ट्विन इंजन देखने को मिलता है। यह इंजन 48 PS की पावर और 38 NM की टॉर्क उत्पन्न कर सकता है। अगर बात करे इसके ट्रांसमिशन की तो हमें इस स्टाइलिश बाइक में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन देखने को मिल जाता है।

Kawasaki Z400 Launch Date In India (Expected) 

Kawasaki कंपनी बहुत जल्द भारत में अपनी नई स्टाइलिश बाइक Kawasaki Z400 को लॉन्च करने वाली है। हालांकि  Kawasaki Z400 Launch Date In India के बारे में Kawasaki कंपनी की तरफ से कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताविक यह बाइक भारत में November 2024 तक लॉन्च हो सकती है।

Kawasaki Z400 Price In India (Expected)

Kawasaki Z400 Price
_____Kawasaki Z400 Price

कवासाकी Z400 बाइक अभी तक भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में लॉन्च नहीं हुई है।अगर Kawasaki Z400 Price In India के बारे बात की जाये तो कवासाकी ने कोई भी जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन कुछ ऑटोमोबाइल एक्सपर्ट्स के रिपोर्ट्स के अनुसार इस बाइक की कीमत एक्स शोरूम 4 लाख रुपये के करीब हो सकती है।

यह भी पढ़े :- ओ तेरी नए स्टाइलिश लुक और प्रीमियम फीचर्स के साथ Yamaha MT 03 आया मार्केट में जलवा दिखाने जाने कीमत

Leave a comment

लो जी! Komaki Ranger Bike में मिलेगी आपको शानदार माइलेज और काफी अच्छी कीमत लो जी! आ गई बाजार मे Yamaha XSR 155 Bike शानदार लुक और पावरफूल इंजन के साथ लो जी! आ गई बाजार मे Revolt RV400 electric bike प्रीमियम डिज़ाइन और शानदार कीमत के साथ लो जी! आ गई Yamaha R15 V4 Bike इसमे आपको मिलेगी आपको 55.20Kpl का जोरदार माइलेज लो जी! KTM Duke 200 बाइक ने जोरदार फीचर्स और अच्छी माइलेज के साथ बाजार में वापसी की लो जी! लड़कियो के दिलो पर राज करने के लिए OPPO F30 Pro जल्द हो रहा है लॉंच, फीचर और कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे लो जी! 4GB RAM के साथ सिर्फ ₹5,999 में लॉन्च हुआ POCO C61 स्मार्टफोन, जाने स्पेसिफिकेशन Hero Xtreme 125R bike में मिलेगी आपको शानदार लूक और बेहतरीन कीमत