Free Mobile Gift!

Bajaj Boxer 155 Launch Date In India & Price, Design, Engine, Features all Details

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bajaj Boxer 155 Launch Date In India Price:- बजाज की एक और धाकड़ फीचर्स वाली बाइक जल्द ही मार्किट में लॉन्च होने वाली है। इस बाइक में कई एक से बढ़कर नए फीचर्स शामिल किए गए हैं जिन्हें लोगों ने बहुत पसंद किया है। बजाज ऑटोमोबाइल कंपनी भारत जैसे देशों में बहुत ज्यादा पॉपुलर है। इसके बाइक्स शानदार प्रदर्शन करते हैं। इस नई बाइक में एक पावरफुल इंजन और शानदार माइलेज की सुविधा देखने को मिलेगी। इस बाइक की कीमत और लॉन्च की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद है कि यह जल्द ही बाजार में उपलब्ध होगी। इस बाइक की अधिक जानकारी आपको इस पोस्ट में देखने को मिलेगी।

Bajaj Boxer 155
Bajaj Boxer 155

Bajaj Boxer 155 Design

बजाज की इस नई बाइक का डिज़ाइन बहुत ही शानदार होगा। इसमें एलईडी हेडलाइट और बंपर के यूनिक डिज़ाइन होंगे जो इसे अन्य बाइकों से अलग बनाते हैं। यह बाइक पूरी तरह से स्पोर्टी लुक देगी और जल्द ही भारतीय सड़कों पर दिखाई देने लगेगी।

Bajaj Boxer 155 Features

बजाज बॉक्सर 155 में कई शानदार और पावरफुल फीचर्स उपलब्ध होने की संभावना है। यह बाइक बजाज पल्सर का एक नया विकल्प हो सकता है जिसका लॉन्च जल्द हो सकता है। इसके शानदार लुक और मजबूत इंजन के साथ, यह बाइक भारतीय सड़कों पर जल्द ही उपलब्ध हो सकती है।

Bajaj Boxer 155
Bajaj Boxer 155

इसमें डिस्क ब्रेक सिस्टम की संभावना है जो पहियों में फिट हो सकता है। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस जैसी विशेषताएं भी मौजूद हो सकती हैं। 11 लीटर क्षमता वाले फ्यूल टैंक के साथ, इस बाइक में चार गियर भी हो सकते हैं। इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसी फीचर्स भी शामिल किए गए है।

Bajaj Boxer 155 Engine

बजाज बॉक्सर 155 बाइक में एक शक्तिशाली इंजन लगेगा। बजाज पल्सर का 148.7 सीसी का पावरफुल सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन बॉक्सर में फिट किया जाएगा, जिससे बाइक सड़कों पर तेजी से दौड़ेगी।

Bajaj Boxer 155 Price In India

बजाज बॉक्सर 155 की कीमत के बारे में ब्रांड ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। हालांकि, बजाज पल्सर की कीमत के बारे में अनुमानित रूप से ₹120000 रुपये हो सकते हैं।

Bajaj Boxer 155
Bajaj Boxer 155

यह एक संदर्भित सूचना है और यह आधिकारिक नहीं है। कई रिपोर्ट्स में यह जानकारी उपलब्ध है, लेकिन इसे सत्यापित करने के लिए आधिकारिक स्रोतों की जरूरत है।

Bajaj Boxer 155 Release Date

बाजाज बॉक्सर 155 की रिलीज़ डेट के बारे में ब्रांड ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। हालांकि, कई रिपोर्ट्स के अनुसार, यह बाइक 2024 में लॉन्च हो सकती है। लेकिन हम आपको यह सूचित करना चाहेंगे कि इस बाइक का लॉन्च जल्द ही होने वाला है।

यह भी पढ़े:- Nokia XR 21: OnePlus की वाट लगाने आया Nokia का ये धांसू स्मार्टफोन, जाने कीमत

यह भी पढ़े:- Moto G04: फरवरी को भारत में आ रहा तहलका मचाने 5000mAh बैटरी और 5G कनेक्टिविटी के साथ मात्र इतनी कीमत में

1 thought on “Bajaj Boxer 155 Launch Date In India & Price, Design, Engine, Features all Details”

Leave a comment


लो जी! Komaki Ranger Bike में मिलेगी आपको शानदार माइलेज और काफी अच्छी कीमत लो जी! आ गई बाजार मे Yamaha XSR 155 Bike शानदार लुक और पावरफूल इंजन के साथ लो जी! आ गई बाजार मे Revolt RV400 electric bike प्रीमियम डिज़ाइन और शानदार कीमत के साथ लो जी! आ गई Yamaha R15 V4 Bike इसमे आपको मिलेगी आपको 55.20Kpl का जोरदार माइलेज लो जी! KTM Duke 200 बाइक ने जोरदार फीचर्स और अच्छी माइलेज के साथ बाजार में वापसी की लो जी! लड़कियो के दिलो पर राज करने के लिए OPPO F30 Pro जल्द हो रहा है लॉंच, फीचर और कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे लो जी! 4GB RAM के साथ सिर्फ ₹5,999 में लॉन्च हुआ POCO C61 स्मार्टफोन, जाने स्पेसिफिकेशन Hero Xtreme 125R bike में मिलेगी आपको शानदार लूक और बेहतरीन कीमत