Free Mobile Gift!

बाजार में तहलका मचाने आ रहा है, Samsung का नया स्मार्टफ़ोन, 6000mAh की बैटरी के साथ, जाने कीमत 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Samsung Galaxy M15 Launch Date,5G कनेक्टिविटी वाले फोन की बिक्री दिन प्रतिदिन बाजार में काफी तेजी से बढ़ रही है, दक्षिण कोरिया की मशहूर कंपनी सैमसंग ने इस बढ़ती हुई डिमांड को देखकर बाजार में अपना नया फोन Samsung Galaxy M15 लॉन्च करने जा रही है, इस फोन में आपको आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ शानदार कैमरा क्वालिटीऔर बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी। 

Samsung Galaxy M15

सैमसंग के द्वारा लांच किए जाने वाले नए स्मार्टफोन के फीचर बाजार में पूरी तरह से लीक हो चुके हैं इस फोन में आपको 6GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलने वाली है इसके साथ इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने वाला है। चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और Samsung Galaxy M15 Price in India के बारे में जानकारी लेते हैं। 

Samsung Galaxy M15 Specification

सैमसंग के द्वारा लांच किए जाने वाले नए फोन में आपको 6.7 इंच का Color PLS LCD डिस्प्ले मिलने वाला है,और यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ काम करेगा। सैमसंग का यह फोन एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर वर्क करेगा और इसके साथ इसमें आपको  1.6 GHz, Octa Core Processor भी मिलेगा।सैमसंग के इस नए फोन में आपको 6000 mAh की बड़ी बैटरी और 5G कनेक्टिविटी भी मिलेगी। 

Samsung Galaxy M15 Battery & Charger

अगर हम सैमसंग के इसने फोन में बैटरी की बात करें तो इसमें आपको लिथियम पॉलीमर की शानदार बैटरी मिलेगी। सैमसंग के इस फोन में आपको USB Type-C के साथ 25 वोट के फास्ट चार्जिंग और 6000 mAhकी बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी। 

Samsung Galaxy M15 Camera

सैमसंग के द्वारा लांच किए जाने वाले नए फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जिसमें आपको 50 MP + 13 MP + 2 MP का कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा इसमें आपको काफी एडवांस फीचर भी देखने को मिलेंगे जैसे की कंटीन्यूअस शूटिंग. HDR, पनोरमा, टाइम लैप्स, पोर्ट्रेट, डिजिटल ज़ूम जैसे बहुत सारे फीचर मिल जाते हैं इसके साथ इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा। 

Samsung Galaxy M15 Ram & Storage

अगर हम सैमसंग के इस फोन में स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 6GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगा इसके साथ ही आप इसमें स्टोरेज बढ़ाने के लिए मेमोरी कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं और स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं। 

Samsung Galaxy M15 Price

सैमसंग कंपनी के द्वारा लॉन्च किए जाने वाले फोन Samsung Galaxy M15 को काफी सस्ते बजट में लॉन्च किया जाएगा आपको यह फोन ₹15,990 की कीमत में आसानी से मिल जाएगा।  

Samsung Galaxy M15 Release Date

सैमसंग कंपनी के द्वारा इस फोन को लॉन्च किए जाने के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल सूचना नहीं देगी यह पर टेक्नोलॉजी में प्रसिद्ध वेबसाइट smartprix का दावा है कि यह फोन 17 अप्रैल 2024 को लांच कर दिया जाएगा 

2 thoughts on “बाजार में तहलका मचाने आ रहा है, Samsung का नया स्मार्टफ़ोन, 6000mAh की बैटरी के साथ, जाने कीमत ”

Leave a comment

लो जी! Komaki Ranger Bike में मिलेगी आपको शानदार माइलेज और काफी अच्छी कीमत लो जी! आ गई बाजार मे Yamaha XSR 155 Bike शानदार लुक और पावरफूल इंजन के साथ लो जी! आ गई बाजार मे Revolt RV400 electric bike प्रीमियम डिज़ाइन और शानदार कीमत के साथ लो जी! आ गई Yamaha R15 V4 Bike इसमे आपको मिलेगी आपको 55.20Kpl का जोरदार माइलेज लो जी! KTM Duke 200 बाइक ने जोरदार फीचर्स और अच्छी माइलेज के साथ बाजार में वापसी की लो जी! लड़कियो के दिलो पर राज करने के लिए OPPO F30 Pro जल्द हो रहा है लॉंच, फीचर और कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे लो जी! 4GB RAM के साथ सिर्फ ₹5,999 में लॉन्च हुआ POCO C61 स्मार्टफोन, जाने स्पेसिफिकेशन Hero Xtreme 125R bike में मिलेगी आपको शानदार लूक और बेहतरीन कीमत