Free Mobile Gift!

ओ तेरी! 6500mah की दमदार बैटरी और जोरदार कैमरा के साथ आया OnePlus का फोन, कीमत बेहद कम लड़कियों को आ रहा पसंद

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

OnePlus Nord 3 5G, भारतीय बाजार में हर दिन नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं हर कंपनी अपना एक नया और जोरदार फोन लॉन्च करने में लगी हुई है, कंपनी अभी जो भी फोन अपना लॉन्च कर रही है उसमें बहुत ही शानदार फीचर और कम कीमत पर फोन को मार्केट में उतार रही है। 

 

इन दिनों भारतीय बाजार में 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी वाले फोन की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है और कंपनियां 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी वाले फोनजल्दी से जल्दी मार्केट में लॉन्च कर रही है। अगर आप भी 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी वाले फोन की तलाश कर रहे हैं तो आप की तलाश खत्म हो चुकी हैं आपको इस पोस्ट में हमें कैसा नया 5G नेटवर्क नेगेटिविटी फोन के बारे में बताने वाले हैं जिसकी कीमत और फीचर्स सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। 

 

OnePlus Nord 3 5G

 

हम आपको इस फोन के बारे में सारी जानकारी अच्छे से देने वाले हैं बताने वाले हैं कि इस फोन में आपको कौन-कौन से फीचर मिलने वाले हैं इसके साथ ही आपको इस फोन में कितने एमएच की बैटरी मिलेगी और इस फोन में कैमरा क्वालिटी कैसी रहने वाली है इन सभी बातों के बारे में हम चर्चा इस पूरी पोस्ट में करने वाले हैं हम आपको इस फोन के हर एक फीचर के बारे में सारी जानकारी अच्छे से बताएंगे। 

 

OnePlus कंपनी अपने नए-नए फोन मार्केट में बहुत ही तेजी से उतार रही है औरफोन लॉन्च करने के साथ-साथ इन फोन की कीमत इतनी आसान रख रही है कि हर एक जरूरतमंद व्यक्ति इन फोन को खरीद सकता है। 

 

डिस्प्ले- OnePlus के इस फोन में आपको 6.7 इंच की Super AMOLED Display मिलेगी यह डिस्प्ले काफी ज्यादा बढ़िया है, इस फोन की डिस्प्ले कोमजबूत रखने के लिए आपको इसके साथ इसमें गोरिल्ला ग्लास भी मिलेगा। 

 

प्रोसेसर- इस फोन में आपको  MediaTek Dimencity 900 का 5G प्रोसेसर भी मिलेगा इसके साथ ही इसमें आपको एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम भी देखने को मिलेगा इस फोन में आप बहुत ही आसानी से गेमिंग कर सकते हैं। 

 

कैमरा- इस फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का रियल एचडी कैमरा मिलेगा इसके साथ ही आपको 16 मेगापिक्सल का दूसरा रियल लेंस कैमरा मिलेगा, इस फोन के कैमरा में आपको 20x जम भी देखने को मिलेगा। इसके साथ इस फोन के कैमरा क्वालिटी इतनी शानदार है कि आप इसमें 4K एचडी वीडियो भी क्लिक कर सकते हैं। 

 

बैटरी- OnePlus के इस फोन में आपको 6500mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी इसके साथ ही इस फोन में आपको 120W का फर्स्ट चार्जिंग भी मिलेगा। आप अपने फोन को मात्र 30 मिनट में 100% चार्ज कर सकते हैं। 

 

OnePlus Nord 3 5G कीमत- 

अभी हम बात करते हैं किइस फोन में आपको इतनी शानदार फीचर और एचडी कैमरा क्वालिटी मिलने वाली है पर इतनी शानदार फीचर के साथ इस फोन की कीमत क्या रहने वाली है तो हम आपको बता दें कि इस फोन की कीमत मात्र 14000 रुपए रखी गई है। कंपनी ने इतने अच्छे और बृहद फीचर के साथ इस फोन की कीमत बहुत ही काम रखी है ताकि हर एक व्यक्ति इस फोन को खरीद सके। 

 

1 thought on “ओ तेरी! 6500mah की दमदार बैटरी और जोरदार कैमरा के साथ आया OnePlus का फोन, कीमत बेहद कम लड़कियों को आ रहा पसंद”

Leave a comment


लो जी! Komaki Ranger Bike में मिलेगी आपको शानदार माइलेज और काफी अच्छी कीमत लो जी! आ गई बाजार मे Yamaha XSR 155 Bike शानदार लुक और पावरफूल इंजन के साथ लो जी! आ गई बाजार मे Revolt RV400 electric bike प्रीमियम डिज़ाइन और शानदार कीमत के साथ लो जी! आ गई Yamaha R15 V4 Bike इसमे आपको मिलेगी आपको 55.20Kpl का जोरदार माइलेज लो जी! KTM Duke 200 बाइक ने जोरदार फीचर्स और अच्छी माइलेज के साथ बाजार में वापसी की लो जी! लड़कियो के दिलो पर राज करने के लिए OPPO F30 Pro जल्द हो रहा है लॉंच, फीचर और कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे लो जी! 4GB RAM के साथ सिर्फ ₹5,999 में लॉन्च हुआ POCO C61 स्मार्टफोन, जाने स्पेसिफिकेशन Hero Xtreme 125R bike में मिलेगी आपको शानदार लूक और बेहतरीन कीमत