Free Mobile Gift!

खरीदे Yo Edge DX इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र ₹1100 रुपए के EMI पर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Yo Edge DX:- वर्तमान समय में भारत में कई प्रीमियम इ-स्कूटर्स उपलब्ध हैं और यदि आप किफायती कीमत में एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की खोज में हैं, तो आज हम आपको “Yo Edge” के बारे में बताएंगे। यह एक शानदार डिज़ाइन और धाकड़ परफॉर्मेंस वाला स्कूटर है, जिसकी कीमत बहुत ही किफायती है। यह एक धीमी गति वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है।

इसे चलाने के लिए लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता नहीं है। आज की इस पोस्ट में हम आपको इस स्कूटर के फीचर्स के बारे में बताएंगे जिसमें इसका डिज़ाइन, चालन स्थिति और बैटरी क्षमता शामिल हैं। साथ ही, हम आपको इसकी मूल्य और आसान एमआई प्लान के बारे में भी जानकारी प्रदान करेंगे।

Yo Edge DX Performance And Range

इलेक्ट्रिक स्कूटर जो केवल एक वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें पाँच विभिन्न कलर विकल्प देखने को मिलते हैं। इसमें एक ब्रशलैस डीसी मोटर है, जो स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की शीर्ष गति प्रदान करता है। साथ ही, इसमें एक लीड एसिड बैटरी शामिल है।

जिससे स्कूटर को एक चार्ज में 60 किलोमीटर की रेंज दी जाती है। इस बैटरी को चार्ज करने में 6 से 7 घंटे का समय लगता है। इसके साथ ही, एक वैकल्पिक लिथियम आयन बैटरी पैक भी इसमें मौजूद है, जो एक चार्ज के बाद 60 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है।

Details Of Yo Edge DX

Riding Range60 Km
Top Speed25 Kmph
Kerb Weight59 kg
Battery charging time7-8 Hrs
Seat Height700 mm
Max Power250 W

Yo Edge DX Features And Technology

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिजाइन बहुत शानदार है और इसकी बिल्ड क्वालिटी भी काफी बेहतरीन है। इसमें सभी एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के फीचर्स शामिल हैं जो इसे प्रीमियम लुक प्रदान करते हैं। इसमें डिजिटल स्क्रीन, USB पोर्ट, मोबाइल चार्जर, पुश बटन स्टार्ट के साथ LED लाइट, रिमोट अनलॉक, एंटी थेफ़्ट अलार्म जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं।

यह एक उत्कृष्ट और प्रीमियम ई-स्कूटर है जो आपके दिनचर्या के कामों में आपको सहायता प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

यह भी पढ़े:- 90 हजार की Suzuki Access सिर्फ 10 हजार में, नए फीचर्स के साथ माइलेज का ओवरडोज

Yo Edge DX Price And EMI Plan

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए एक ही वेरिएंट उपलब्ध है, जिसकी कीमत ₹49,086 रुपए तय की गई है। इन सभी स्कूटर के लिए यह एक धांसू प्राइस है, विशेषकर उन लोगों के लिए जो रोजाना इस्तेमाल करने के लिए एक धीमी स्पीड वाले स्कूटर की तलाश में हैं।

तो यह आपके लिए बहुत ही सुनहरा अवसर होने वाला है, यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो आप इसे केवल ₹10,000 की डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके बाद, आपको मात्र ₹1100 रुपए की क़िस्त देनी होंगी, और यह किस्तें अगले 48 महीने तक चलेंगी।

यह भी पढ़े:- कम में ज्यादा का फायदा, ये बजट Electric Car देती है 465 Km का रेंज

यह भी पढ़े:- Innova की वॉट लगा देंगा Maruti Ertiga का रापचिक लुक, 26 के माइलेज के साथ धड़ाधड़ फीचर्स, देखे कीमत

1 thought on “खरीदे Yo Edge DX इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र ₹1100 रुपए के EMI पर”

Leave a comment

लो जी! Komaki Ranger Bike में मिलेगी आपको शानदार माइलेज और काफी अच्छी कीमत लो जी! आ गई बाजार मे Yamaha XSR 155 Bike शानदार लुक और पावरफूल इंजन के साथ लो जी! आ गई बाजार मे Revolt RV400 electric bike प्रीमियम डिज़ाइन और शानदार कीमत के साथ लो जी! आ गई Yamaha R15 V4 Bike इसमे आपको मिलेगी आपको 55.20Kpl का जोरदार माइलेज लो जी! KTM Duke 200 बाइक ने जोरदार फीचर्स और अच्छी माइलेज के साथ बाजार में वापसी की लो जी! लड़कियो के दिलो पर राज करने के लिए OPPO F30 Pro जल्द हो रहा है लॉंच, फीचर और कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे लो जी! 4GB RAM के साथ सिर्फ ₹5,999 में लॉन्च हुआ POCO C61 स्मार्टफोन, जाने स्पेसिफिकेशन Hero Xtreme 125R bike में मिलेगी आपको शानदार लूक और बेहतरीन कीमत