Free Mobile Gift!

लो जी! Vivo Y18e जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, बीआईएस साइट पर हुआ लिस्ट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vivo Y18e, बाजार में सभी स्मार्टफोन की डिमांड बहुत ही तेजी से बढ़ती जा रही है, इसी बढ़ती हुई डिमांड को देकर सभी मोबाइल कंपनियां एक से बढ़कर एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है इसी बीच सबसे मशहूर कंपनी वो भी अपना नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में जल्दी ही लॉन्च करेगी वीवो का नया स्मार्टफोन Vivo Y18e  बीआईएस लिस्टिंग कर दिया गया है।

Vivo Y18e launch date in india
Vivo Y18e launch date in india

विवों की स्मार्टफोन में आपको बहुत ही शानदार और प्रीमियम क्वालिटी के फीचर देखने को मिलेंगे। इस स्मार्टफोन का डिजाइन बहुत ही ज्यादा शानदार रहने वाला है, इसमें आपको प्रीमियम क्वालिटी का कैमरा सेटअप और बेहतरीन बैटरी सिस्टम देखने को मिलेगा। चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और Vivo Y18e Specifications ओर Vivo Y18e Launch Date In India Price के बारे में चर्चा करते हैं। 

Vivo Y18e Smartphone फीचर 

Vivo Y18e स्मार्टफोन में अगर फीचर की बात करें तो इसमें आपको बहुत ही शानदार ऊपरी में क्वालिटी की फीचर देखने को मिलेंगे, स्मार्टफोन में आपको 6.718 का एचडी प्लस डिस्पले देखने को मिलेगा और यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम करेगा, वीवो कई स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा और स्मार्टफोन में आपको क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट प्रोसेसर देखने को मिलेगा। 

Note: स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर के बारे में पूरी संपूर्ण जानकारी आपको इस फोन के लांच होने के बाद ही पता चलेगी हमें जानकारी रिपोर्ट और सूत्रों के हवाले से मिली खबर के आधार पर आपके साथ साझा कर रहे हैं. आप इस जानकारी को पूरी तरह से सही ना समझे।

Vivo Y18e Smartphone Camera 

Vivo Y18e स्मार्टफोन में अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको बहुत ही शानदार और फ्री में क्वालिटी की कैमरा देखने को मिलेगा इसमें के कैमरा में आपको बहुत सारे शानदार प्रीमियम फीचर देखने को मिलेंगे स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वायद सेंसर लेंस कैमरा देखने को मिलेगा इसका भी स्मार्टफोन आपको 50 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी देखने को मिलेगा। 

Vivo Y18e Smartphone Battery

Vivo Y18e स्मार्टफोन में अगर हम बैटरी सिस्टम की बात करें तो इसमें आपको बहुत ही शानदार और अच्छा बैटरी सिस्टम देखने को मिलेगा इस स्मार्टफोन में आपको USB Type-C पोर्ट और 80W फास्ट चार्जर के साथ 5000 mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी। 

Vivo Y18e Smartphone स्टोरेज 

विवो के स्मार्टफोन में अगर हम स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको बहुत ही शानदार और अच्छा स्टोरेज देखने को मिलेगा स्मार्टफोन में आपको 12gb रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 12 जीबी वर्चुअल रैम देखने को मिलेगी। 

Vivo Y18e Smartphone Launch Date In India 

विवों स्मार्टफोन में अगर हम लॉन्च डेट की बात करें तो कंपनी ने स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल सूचना जारी नहीं की है एक्सपर्ट और हमें मिली न्यूज़ के मुताबिक यह स्मार्टफोन 2024 में पूरी तरह से लांच कर दिया जाएगा। 

Vivo Y18e Smartphone Price In India 

विवों Y18e स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अगर हम चर्चा करें तो कंपनी ने इस फोन की कीमत के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल सूचना जारी नहीं की है कंपनी का कहना है कि लॉन्च डेट के बाद ही इस फोन की कीमत के बारे में जानकारी साझा की जाएगी। 

Asus Zenfone 10 Launch Date In India, Iphone की मार्केट से करेगा छुट्टी, 8GB रैम और शानदार प्रोसेसर के साथ बाजार में करेगा एंट्री

आज की हमारी इस पोस्ट में हमने आपको Vivo Y18e स्मार्टफोन के बारे में सारी जानकारी विस्तार से बताई है हमें उम्मीद है कि आपको जानकारी पसंद आई होगी ऋषित रहे की नई-नई जानकारी रोजाना पढ़ने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं

 

Leave a comment

लो जी! Komaki Ranger Bike में मिलेगी आपको शानदार माइलेज और काफी अच्छी कीमत लो जी! आ गई बाजार मे Yamaha XSR 155 Bike शानदार लुक और पावरफूल इंजन के साथ लो जी! आ गई बाजार मे Revolt RV400 electric bike प्रीमियम डिज़ाइन और शानदार कीमत के साथ लो जी! आ गई Yamaha R15 V4 Bike इसमे आपको मिलेगी आपको 55.20Kpl का जोरदार माइलेज लो जी! KTM Duke 200 बाइक ने जोरदार फीचर्स और अच्छी माइलेज के साथ बाजार में वापसी की लो जी! लड़कियो के दिलो पर राज करने के लिए OPPO F30 Pro जल्द हो रहा है लॉंच, फीचर और कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे लो जी! 4GB RAM के साथ सिर्फ ₹5,999 में लॉन्च हुआ POCO C61 स्मार्टफोन, जाने स्पेसिफिकेशन Hero Xtreme 125R bike में मिलेगी आपको शानदार लूक और बेहतरीन कीमत