Free Mobile Gift!

OnePlus Ace 3 Pro: आ रहा है OnePlus का एक नंबर धांसू प्रीमियम स्मार्टफोन, देखें फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

OnePlus Ace 3 Pro: प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने के लिए पहचानी जाने वाली कंपनी OnePlus जल्द ही एक शानदार फ़ोन ग्लोबल बाज़ार में लेकर आने वाली है। OnePlus Ace के इस स्मार्टफोन से जुड़े लीक्स भी ऑनलाइन सामने आये हैं। तभी से इस फोन की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। जानकारी के अनुसार कंपनी के इस फोन का नाम OnePlus Ace 3 Pro है। आइये आपको OnePlus के इस ख़ास फोन से जुड़े फीचर्स जैसे Camara, RAM, Display, Battery आदि के बारे में बताते हैं।

oneplus ace 3 pro
oneplus ace 3 pro

OnePlus Ace 3 Pro Specification Highlights

  • Display Size: 6.78 इंच
  • Refresh Rate: 120Hz
  • Selfie Camara: 16 मेगापिक्‍सल
  • Back Camara:  50 मेगापिक्‍सल
  • Processor: Snapdragon 8 Gen 3

OnePlus Ace 3 Pro Specification 2024

कंपनी जल्द ही OnePlus Ace 3 Pro को बाज़ार में लॉन्च करने के बारे में विचार कर रही है। अब तक इसकी Launch Date से जुडी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन एक रिपोर्ट में OnePlus Ace 3 Pro Feature लीक हुए हैं। इसके आधार पर ही आपको इस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी गई है।

OnePlus Ace 3 Pro Display

कंपनी के द्वारा इस फोन को OLED डिस्‍प्‍ले के साथ लॉन्च किया जायेगा। OnePlus Ace 3 Pro Screen Size 6.78-इंच का होगा। यह एक कर्व्ड डिस्प्ले होगा, जो कि 1.5K रिजॉल्यूशन के साथ आएगा। फ़ोन क्तौच को स्मूद बनाने के लिए इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जायेगा।

OnePlus Ace 3 Pro Camara

OnePlus Ace 3 Pro के बैक साइड पर सर्कुलर कैमरा मिलने की संभावना है। इसका बैक कैमरा 50-मेगापिक्सल का होगा, जो Sony IMX890 सेंसर के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें 2 अन्य लैंस भी होंगे। 8-मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सल के डेप्थ या मैक्रो सेंसर मिलने की संभावना है। फोन में आपको 16 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा भी मिलेगा।

OnePlus Ace 3 Pro Battery

कंपनी ने OnePlus Ace 3 Pro में ज्यादा पावरफुल बैटरी लगाई है। लीक रिपोर्ट के अनुसार, इसमें 6,100mAh बैटरी दिए जाने की संभावना है। यदि ऐसा होता है तो यह OnePlus का सबसे बड़ी बैटरी वाला स्मार्ट फोन होगा। यह फोन फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। इसमें आपको 100W की फ़ास्ट चार्जिंग मिल सकती है।

OnePlus Ace 3 Pro Processor

कंपनी OnePlus Ace 3 Pro को Qualcomm के Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर सकती है। इस प्रोसेसर के साथ आप हेवी गेम्स को भी फ़ोन में आसानी से रन कर सकते हैं। साथ ही मल्टीपल टास्क भी बिना किसी परेशानी के कर सकते हैं।

OnePlus Ace 3 Pro RAM and Storage

लीक रिपोर्ट के अनुसार कमपनी सिर्फ एक ही वेरिएंट के साथ इस फोन को बाज़ार में उतारेगी। कंपनी OnePlus Ace 3 Pro में 16GB RAM और 1TB तक Storage के साथ फोन को लॉन्च कर सकती है। इससे पहले जो रिपोर्ट सामने आई थी, उसमें बताया गया था कि कंपनी RAM and Storage के आधार पर 3 वेरिएंट उतार सकती है।

OnePlus Ace 3 Pro Launch Date In India

फिलहाल कंपनी ने अब तक OnePlus Ace 3 Pro की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। ना ही इसकी लॉन्च डेट सामने आई है। जानकारी के अनुसार कंपनी सबसे पहले इस फोन को चीन में उतारने की तैयारी कर रही है। इसके बाद इसे भारत समेत अन्य देशों में लॉन्च किया जायेगा।

Read More:

Realme 13 Pro+ 5G: 24GB RAM के साथ आ रहा है Realme का धांसू फ़ोन

Lava Yuva 5G Launch Date In India: भारत के सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन का टीजर लॉन्च, जानें इसके फीचर्स

OnePlus Ace 3 Pro Price In India

लीक रिपोर्ट में OnePlus Ace 3 Pro Price से सम्बंधित जानकारी का जिक्र नहीं देखने को मिलता है। लेकिन कंपनी इस फोन को 30 हजार से ज्यादा की कीमत के साथ लॉन्च करेगी।

Leave a comment

लो जी! Komaki Ranger Bike में मिलेगी आपको शानदार माइलेज और काफी अच्छी कीमत लो जी! आ गई बाजार मे Yamaha XSR 155 Bike शानदार लुक और पावरफूल इंजन के साथ लो जी! आ गई बाजार मे Revolt RV400 electric bike प्रीमियम डिज़ाइन और शानदार कीमत के साथ लो जी! आ गई Yamaha R15 V4 Bike इसमे आपको मिलेगी आपको 55.20Kpl का जोरदार माइलेज लो जी! KTM Duke 200 बाइक ने जोरदार फीचर्स और अच्छी माइलेज के साथ बाजार में वापसी की लो जी! लड़कियो के दिलो पर राज करने के लिए OPPO F30 Pro जल्द हो रहा है लॉंच, फीचर और कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे लो जी! 4GB RAM के साथ सिर्फ ₹5,999 में लॉन्च हुआ POCO C61 स्मार्टफोन, जाने स्पेसिफिकेशन Hero Xtreme 125R bike में मिलेगी आपको शानदार लूक और बेहतरीन कीमत