Free Mobile Gift!

Xiaomi 14 series price in india इस तारीख को होगी ग्लोबल लॉन्च, पावरफुल 14 Ultra की भी होगी एंट्री

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Xiaomi 14 Series Price in india:- शाओमी 14 और शाओमी 14 प्रो चाइना में लॉन्च किए गए है, तब से भारतीय लोग इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आज, कंपनी ने इस इंतजार को समाप्त करते हुए शाओमी 14 सीरीज की वैश्विक लॉन्च तिथि की घोषणा कर दी है। यह स्मार्टफोन सीरीज 25 फरवरी को अंतरराष्ट्रीय बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन की कीमत की पूरी जानकारी आपको इस पोस्ट में देखने को मिलेगी।

Xiaomi 14 Ultra
Xiaomi 14 Ultra

Xiaomi 14 Series लॉन्च डिटेल

शाओमी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर पोस्ट किया है कि वह 25 फरवरी को Xiaomi 14 सीरीज का लॉन्च करने जा रहे हैं। यह एक ग्लोबल इवेंट होगा जो विदेश में आयोजित किया जाएगा। इससे स्पष्ट है कि शाओमी 14 सीरीज स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में भी उपलब्ध होंगे। इसके लॉन्च ईवेंट की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है, लेकिन लाइव स्ट्रीम के जरिए इसे देखा जा सकेगा।

Xiaomi 14 Series के स्मार्टफोन

शाओमी 14 सीरीज़ का ग्लोबल लॉन्च तो होने जा रहा है, लेकिन अभी तक स्पष्ट नहीं है कि इसमें कौन-कौन से फोन शामिल होंगे। चीन में पहले से ही मौजूद Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro को इस दिन अन्य बाजारों में उतारा जाएगा।

साथ ही, इस लॉन्च के साथ Xiaomi 14 Ultra स्मार्टफोन भी पेश किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि यह सीरीज़ Leica Lens के साथ आएगी, जिसे कंपनी विशेष रूप से प्रमोट कर रही है।

Xiaomi 14 Ultra कैमरा डिटेल (लीक)

  • 50MP LYT-900 Sensor
  • 50MP Periscope lens
  • 50MP Ultra-Wide angle
  • 50MP Telephoto lens
  • 32MP Selfie Sensor

फोटोग्राफी के मामले में यह मोबाइल विशेष होगा। इसे क्वॉड कैमरा सेटअप के रूप में लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें 1 इंच का सेंसर और LYT-900 50 मेगापिक्सल प्रमुख लेंस, 120एमएम फोकल लेंथ उपलब्ध है।

Xiaomi 14 Ultra
Xiaomi 14 Ultra

इसके अलावा 50 मेगापिक्सल पेरिस्कोप टेलीफोटो सेंसर, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 50 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा लेंस देखने को मिलेगा। सेल्फी लेने और रील्स बनाने के लिए Xiaomi 14 Ultra में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध किया गया है।

Xiaomi 14 Ultra स्पेसिफिकेशन्स (लीक)

  • 6.7″ 2K 144Hz Display
  • Qualcomm Snapdraon 8 Gen 3
  • 16GB RAM + 1TB Storage
  • 5,180mAh Battery
  • 90W Fast Charging
  • 80W Wireless Charging
Xiaomi 14 Ultra
Xiaomi 14 Ultra

स्क्रीन:- इस फोन में 6.7 इंच की क्वॉड कर्व एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगी। लीक्स के अनुसार, इसमें 2के पिक्सल रेजल्यूशन की पंच-होल स्क्रीन उपलब्ध की गई है, इसमें 144 हर्ट्ज़ का रिफ्रेश रेट सपोर्ट शामिल किया गया है।

परफॉर्मेंस:- Xiaomi 14 Ultra नवीनतम एंड्रॉयड 14 आधारित ब्रांड के हाइपरओएस पर आधारित हो सकता है। इस फोन में प्रोसेसिंग के लिए Qualcomm के सबसे ताकतवर मोबाइल चिपसेट, स्नैपड्रैगन 8 जेन 3, जैसा कि इस सीरीज़ के अन्य मॉडल्स में उपयोग किया जा सकता है।

मैमोरी:- यह स्मार्टफोन 16 जीबी रैम के साथ लॉन्च किया जाएगा, जिसमें 1 टीबी स्टोरेज हो सकती है। हालांकि, कंपनी इस फोन के लिए कम रैम और मेमोरी वेरिएंट्स भी प्रस्तुत कर सकती है।

बैटरी:- इस स्मार्टफोन में 5,180एमएएच बैटरी दी जा सकती है जो पावर बैकअप के लिए अत्यंत उपयुक्त हो सकती है। तेजी से चार्ज करने के लिए, मोबाइल में 90वॉट की फास्ट चार्जिंग और 80वॉट की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मौजूद किया जाएगा।

अन्य फीचर्स:- इसमें मोबाइल में धूल और पानी से बचाव के लिए IP68 रेटिंग, सैटेलाइट कनेक्टिविटी का समर्थन, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम 5जी, ब्लूटूथ, वाईफाई जैसे कई विशेषताएँ हो सकती हैं।

यह भी पढ़े:- 200MP कैमरा और 120W फ़ास्ट चार्जर के साथ आ रहा है Xiaomi का नया स्मार्टफ़ोन देखे कितिनी होगी कीमत

यह भी पढ़े:- 200MP कैमरे के साथ में आ रहा है Infinix का तूफानी 5G स्मार्टफोन, 256GB स्टोरेज में है सबसे बेस्ट

1 thought on “Xiaomi 14 series price in india इस तारीख को होगी ग्लोबल लॉन्च, पावरफुल 14 Ultra की भी होगी एंट्री”

Leave a comment


लो जी! Komaki Ranger Bike में मिलेगी आपको शानदार माइलेज और काफी अच्छी कीमत लो जी! आ गई बाजार मे Yamaha XSR 155 Bike शानदार लुक और पावरफूल इंजन के साथ लो जी! आ गई बाजार मे Revolt RV400 electric bike प्रीमियम डिज़ाइन और शानदार कीमत के साथ लो जी! आ गई Yamaha R15 V4 Bike इसमे आपको मिलेगी आपको 55.20Kpl का जोरदार माइलेज लो जी! KTM Duke 200 बाइक ने जोरदार फीचर्स और अच्छी माइलेज के साथ बाजार में वापसी की लो जी! लड़कियो के दिलो पर राज करने के लिए OPPO F30 Pro जल्द हो रहा है लॉंच, फीचर और कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे लो जी! 4GB RAM के साथ सिर्फ ₹5,999 में लॉन्च हुआ POCO C61 स्मार्टफोन, जाने स्पेसिफिकेशन Hero Xtreme 125R bike में मिलेगी आपको शानदार लूक और बेहतरीन कीमत