Free Mobile Gift!

Realme P1 5G फोन का नया और किफायती वेरिएंट हुआ इंडिया में लॉन्च, जाने फीचर और कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Realme P1 5G, बाजार में आपको वैसे तो बहुत सारे स्मार्टफोन अच्छी-अच्छी कीमत पर और बेहतरीन फीचर के साथ मिल जाएंगे पर रियलमी अपने नए स्मार्टफोन को काफी अच्छी और आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ बाजार में लॉन्च कर रही है इसी बीच रियलमी ने अपना नया फोन P सीरीज को बाजार में लॉन्च करने जा रही है, इसमें आपको काफी अच्छे शानदार फीचर और आधुनिक टेक्नोलॉजी देखने को मिलेगी, रियलमी कंपनी ने भारतीय बाजार में Realme P1 5G और Realme P1 Pro 5G को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। 

Realme P1 5G

Realme P1 5G स्मार्टफोन में आपको काफी अच्छे आधुनिक फीचर और अलग-अलग स्टोरेज देखने को मिलेंगे स्मार्टफोन में आपको आधुनिक टेक्नोलॉजी के आधार पर कैमरा सिस्टम और शानदार बैटरी सिस्टम देखने को मिलेगा इस फोन का डिजाइन भी काफी ज्यादा प्रीमियम है। 

चलिए पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और Realme P1 5G Price और Realme P1 5G Specs के बारे में विस्तार से चर्चा करते हैंऔर स्मार्टफोन की कीमत क्या रहने वाली इसके बारे में भी अच्छे से चर्चा करते हैं।

Realme P1 5G का प्राइस

रियलमी के स्मार्टफोन की कीमत के बारे में ग्राम चर्चा करें तो स्मार्टफोन में आपको दो अलग-अलग वेरिएंट देखने को मिलेंगे और इन दोनों की कीमत अलग-अलग रहने वाली है स्मार्टफोन में आपको 6GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपए और 8GB रैम और128 इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट वाले स्मार्टफोन की कीमत 16,999 रहने वाली है। 

Realme P1 5G स्पेसिफिकेशन्स

रियलमी कंपनी द्वारा लांच किए जाने वाले रियलमी P1 5G स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर के बारे में अगर हम चर्चा करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच का एचडी प्लस डिस्पले देखने को मिलेगा और यह डिस्प्ले 120 हॉर्स रिफ्रेश रेट पर काम करेगा। रियलमी के स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 आक्टाकोर प्रोसेसर देखने को मिलेगा। 

Realme P1 5G Camera

रियलमी कंपनी का स्मार्टफोन में अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें जिसमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दो मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा देखने को मिलेगा अगर स्मार्टफोन में हम सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें आपकोथोड़ा मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाएगा। 

Read More: 

Redmi Note 13 Pro Max 5G : Redmi ने लॉन्च कर दिया iPhone को टक्कर देने वाला स्मार्टफोन

Realme P1 5G Battery

रियलमी के स्मार्टफोन में अगर हम बैटरी सिस्टम की बात करें तो आपको बहुत ही शानदार बैटरी सिस्टम देखने को मिलेगा स्मार्टफोन में आपको 45 वोट फास्ट चार्जर के साथ 5000 एम की शानदार बैठे देखने को मिलेगी फर्स्ट चार्जिंग की मदद से या बैटरी बहुत ही तेजी से चार्ज होगी और लंबे समय तक चलेगी। 

Realme P1 5G प्रोसेसर

रियलमी P1 5G स्मार्टफोन में अगर हम प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 आक्टाकोर प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा और यह स्मार्टफोन एंड्राइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा 

Realme P1 5G स्टोरेज

रियलमी के स्मार्टफोन में ओप्पो का फीचर्स स्टोरेज देखने को मिल जाता है स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 8GB वर्चुअल स्टोरेज देखने को मिल जाए जैसे आप बढ़कर 16GB तक कर सकते हैं और स्मार्टफोन में आपको 256 बीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है आप स्टोरेज को भी बढ़कर 1tb तक कर सकते हैं।

आज की हमारी इस पोस्ट में हमने आपको Realme P1 5G स्मार्टफोन के बारे में सारी जानकारी विस्तार से बताइए हमें उम्मीद है कि आपको जानकारी पसंद आई होगी और इसी तरह की नई नई जानकारी अगर आप रोजाना पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर लें।  

Leave a comment


लो जी! Komaki Ranger Bike में मिलेगी आपको शानदार माइलेज और काफी अच्छी कीमत लो जी! आ गई बाजार मे Yamaha XSR 155 Bike शानदार लुक और पावरफूल इंजन के साथ लो जी! आ गई बाजार मे Revolt RV400 electric bike प्रीमियम डिज़ाइन और शानदार कीमत के साथ लो जी! आ गई Yamaha R15 V4 Bike इसमे आपको मिलेगी आपको 55.20Kpl का जोरदार माइलेज लो जी! KTM Duke 200 बाइक ने जोरदार फीचर्स और अच्छी माइलेज के साथ बाजार में वापसी की लो जी! लड़कियो के दिलो पर राज करने के लिए OPPO F30 Pro जल्द हो रहा है लॉंच, फीचर और कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे लो जी! 4GB RAM के साथ सिर्फ ₹5,999 में लॉन्च हुआ POCO C61 स्मार्टफोन, जाने स्पेसिफिकेशन Hero Xtreme 125R bike में मिलेगी आपको शानदार लूक और बेहतरीन कीमत